विशाखापट्टनम से दिल्ली जा रही गांजे से भरी कार जप्त – एक महिला सहित तीन आरोपी पुलिस गिरफ्त में

बरगी थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एक लग्जरी कार से तकरीबन 187 किलो अवैध गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत क़रीब तीस लाख रुपए हैं। पुलिस ने एक महिला और दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी विशाखापट्टनम से गांजा लाकर दिल्ली तरफ जा रहें थे। पुलिस गिरफ्त में आए तीनों आरोपी रायसेन, नरसिंहपुर और होशंगाबाद के हैं।

जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि बरगी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि विशाखापट्टनम से लग्जरी कार में अवैध गांजा दिल्ली तरफ ले जाया जा रहा हैं, सूचना मिलते ही बरगी थाना पुलिस अलर्ट हुई और कार को हिनौता के पास रोका गया पर कार को ना रोकने पर उसका पीछा मानेगांव तक किया गया, जहां पर कार अनियंत्रित होकर नाले में जा घुसी। पुलिस ने कार में बैठे देवेंद्र रघुवंशी, भगवान दास कुशवाहा और सुनीता ठाकुर को गिरफ्तार किया है।

बरगी थाना पुलिस ने गांजे से भरी कार को जप्त करते हुए तीनों के आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एस.पी ने बताया कि गांजा तस्कर इतने शातिर हैं कि उन्होंने महिला को कार में इसलिए बैठा रखा था जिसमें पुलिस को शक ना हो। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके अन्य साथियों की भी तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here