सांसद ने किए 20 लाख स्वीकृत – प्रसिद्ध बैजनाथ महादेव मंदिर में श्रद्धालुओं को बारिश, धूप से बचाने के लिए होगा शेड निर्माण

प्रसिद्ध बाबा बैजनाथ महादेव मंदिर में आने वाले श्रद्धालु को धूप और बारिश से बचाने के लिए क्षेत्रीय सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने वहां सुविधा अनुसार शेड निर्माण किए जाने के लिए 20 लाख रुपए की स्वीकृति दी है। वहीं बाबा बैजनाथ महादेव विकास समिति आगर मालवा विभाग को क्रियान्वयन एजेंसी भी बनाया है।

सांसद सोलंकी ने स्वीकृत पत्र में बताया कि यह कार्य 75 दिन के अंदर तकनीकी, वित्तीय और प्रशासनिक मंजूरी वाले कार्यों को एमपीलैड्स दिशा निर्देश के प्रावधानों के अनुसार शीघ्र पूर्ण किया जाए।

गौरतलब है कि बाबा बैजनाथ महादेव मंदिर में प्रतिदिन हजारों की संख्या में श्रद्धालु दूर-दूर से दर्शनार्थी आते हैं, लेकिन मंदिर परिसर में बारिश और धूप से बचने के लिए अब तक यह व्यवस्था यहां नहीं थी।

सांसद द्वारा 20 लाख रुपए की स्वीकृति देने के बाद अब इस दिशा में जल्द ही यहां कार्य होने की संभावना है। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी महेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रसिद्ध बैजनाथ मंदिर में श्रद्धालुओं को धूप और बारिश से बचाने के लिए सांसद द्वारा यह स्वीकृति दी है, अब जल्द ही यह कार्य प्रारंभ हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here