भोपाल में काजल बंबईया किन्नर पर प्रताड़ना का आरोप, कहा-पैसे नहीं देने पर मारने की धमकी

भोपाल के मंगलवारा में रहने वाले सुरैय्या किन्नर और उसके साथी किन्नरों ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस का घेराव किया। सुरैय्या किन्नर ने क्षेत्र में रहने वाले दूसरे किन्नरों बंबई काजल, फरहान शूटर, कायनात मिर्जा और उसके सहयोगियों पर घर में घुसकर मारपीट और अड़ीबाजी का आरोप लगाया है। साथ ही, अगस्त 2022 में कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर 30 लाख रुपए की मांग करने का आरोप भी लगाया है।

सुरैय्या किन्नर ने बताया कि बंबई काजल, फरहान शूटर, कायनात मिर्जा और उसके सहयोगी 8 अगस्त को जबरदस्ती उसके घर में घुस गए और उससे 30 लाख रुपए की मांग करने लगे। पैसे नहीं मिलने पर उन्होंने सुरैय्या की कमपटी पर रिवॉल्वर रखकर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही घर में मौजूद 10 हजार रुपए, सोने के टॉप्स और सोने की डेढ़ तोले की चेन लूट ली। आरोपियों ने सुरैय्या के बाल भी काट दिए। इसके बाद उसने चेले अलीशा के साथ जाकर बैरागढ़ थाने में FIR दर्ज कराई।

मारपीट और लूट का वीडियो बनाया

शिकायत के बाद आरोपी जबरदस्ती चेले अलीशा के घर घुस गए और उससे मारपीट की। उन्होंने अलीशा किन्नर पर भी बंदूक तानते हुए पैसे मांगे और घर में मौजूद 30 हजार कैश लूट लिए। साथ ही, उन्होंने पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। सुरैय्या किन्नर ने बताया कि आरोपी बंबई काजल ने कहा कि पुलिस को हफ्ता देती है इसलिए पुलिस उसका कुछ नहीं करेगी। साथ ही, काजल ने अपने खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज होने की बात कही। काजल ने सुरैय्या किन्नर को पैसे नहीं मिलने पर घर पर कब्जा करने की भी धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here