महाकाल मंदिर में प्रेस क्लब के नाम से फर्जी कार्ड बनाकर घूम रहे युवक को प्रेस क्लब के जिम्मेदार पदाधिकारियों ने महाकाल मंदिर में पकड़ा।

0
120

उज्जैन। महाकालेश्वर मंदिर में उज्जैन प्रेस क्लब का फर्जी कार्ड लेकर घूम रहे एक युवक को पत्रकारों द्वारा पकड़ा गया है। युवक ने प्रेस क्लब के फर्जी कार्ड से महाकाल मंदिर के वीआईपी गेट से प्रवेश किया था। वह गणेश मंडप से कुछ श्रद्धालुओं को दर्शन करा रहा था, इसी दौरान उसे पकड़ा गया। उज्जैन प्रेस क्लब के इस फर्नी कार्ड पर हर्षित जैन नाम अंकित है।

गौरतलब है कि महाकालेश्वर मंदिर में लगातार मीडिया के नाम पर कथित मीडियाकर्मी दलाली कर रहे हैं। इस और प्रेस क्लब के जवाबदारों को ध्यान देना चाहिए। खास बात तो यह है कि कार्ड क्रमांक 48 पर हर्षित जैन नाम का पत्रकार प्रेस क्लब का सदस्य ही नहीं है।

उज्जैन प्रेस क्लब का फर्जी कार्ड इस युवक ने कहां से बनवाया, यह भी जांच का विषय है। लगातार मीडिया के नाम पर शहर में ब्लैकमेलिंग कर रहे लोगों पर शिकंजा कसना अब अनिवार्य हो गया है। वहीं जिस भी प्रिंटिंग प्रेस ने इस कार्ड को छापा है, उस पर भी कार्रवाई होना चाहिए।

प्रेस क्लब अध्यक्ष विशाल सिंह हाड़ा और उपाध्यक्ष प्रदीप मालवीय के पास मामले की शिकायत पहुंची तो उन्होंने ने कहा कि पुलिस अधीक्षक को इस विषय को लेकर ज्ञापन दिया जाएगा और फर्जी कार्ड धारक पर कार्रवाई की मांग की जाएगी। प्रेस क्लब के कार्यकारिणी सदस्य अपूर्व देवड़ा ने गुरुवार शाम 7 बजे महाकाल मंदिर में कवरेज करने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने फर्जी कार्डधारक युवक को पकड़ और पूछताछ की तो वह वहां से फरार हो गया। कार्यकारिणी सदस्य ने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष से मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की बात कहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here