ग्रापं सचिव को रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा – कपिलधारा योजना में कूप निर्माण की राशि स्वीकृत करने के नाम मांगे थे 10 हजार

आगर मालवा जिले के ग्राम सिरपोई में पदस्थ पंचायत सचिव राजेश तिवारी को लोकायुक्त पुलिस उज्जैन के दल ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। सचिव ने शासन की कपिलधारा योजना में कूप निर्माण की राशि स्वीकृत करने के नाम यह राशि मांगी थी।

दरअसल आवेदक दशरथ सिंह चौहान निवासी सिरपोई, तहसील बडोद, जिला आगर ने 2 नवंबर को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन अनिल विश्वकर्मा को आवेदन देकर शिकायत की थी, कि ग्राम पंचायत सिरपोई के पंचायत सचिव तिवारी उससे कपिलधारा कूप योजना के अंतर्गत कूप की राशि स्वीकृत कराने के लिए 10 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहा है।

शिकायत के आधार पर गोपनीय रुप से रिश्वत की मांग प्रमाणित होने पर गुरुवार को लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने नेशनल हाइवे स्थित गुप्ता पैट्रोल पंप आगर के सामने मथुरा टी स्टाल पर सचिव को पीड़ित दशरथ सिंह चौहान से 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा, लोकायुक्त की टीम द्वारा आगर कोतवाली थाने पर सचिव पर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

इस दौरान लोकायुक्त उज्जैन के डीएसपी सुनील कुमार, टीआई बलबीर सिंह यादव, लोकेश बाबोतिया, हितेश लालावत, श्याम शर्मा, सुनील परशाई सहित टीम सदस्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here