रतलाम में 100 करोड़ के विकास कार्यों की शुरुआत ट्रांसपोर्ट नगर, गोल्ड कॉन्प्लेक्स के बाद ऑडिटोरियम का निर्माण भी होगा शुरू, नए स्टेडियम और आधुनिक बस स्टैंड की भी मिलेगी सौगात

0
75

रतलाम शहर में विकास के कई बड़े प्रोजेक्ट आकार लेने जा रहे है। ट्रांसपोर्ट नगर, गोल्ड कांपलेक्स के निर्माण कार्यों की प्रगति के साथ ही ऑडिटोरियम का भी निर्माण कार्य शुरू हो रहा है। शहर के प्रमुख महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट की शुरुआत करने के लिए सोमवार को विधायक चैतन्य काश्यप और कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने संयुक्त निरीक्षण कर अन्य परियोजनाओं के लिए भी भूमि चिन्हित की है। शहर विधायक और कलेक्टर ने सालाखेड़ी में निर्माणाधीन ट्रांसपोर्ट नगर परियोजना का निरीक्षण किया और नक्शे पर क्रियान्वयन की स्थिति देखी। वहीं, शहर विधायक और कलेक्टर के संयुक्त दौरे के बाद ऑडिटोरियम का निर्माण कार्य भी आज से शुरू होने जा रहा है।

शहर को जल्दी ही मिलेगी स्टेडियम और आधुनिक बस स्टैंड की सुविधा

रतलाम शहर को गोल्ड कांप्लेक्स ट्रांसपोर्ट नगर , मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशलिटी सेंटर, नर्सिंग कॉलेज ट्रामा सेंटर और ऑडिटोरियम ही नहीं इनके साथ साड़ी क्लस्टर, बंजली क्षेत्र में 15 करोड़ की लागत से नए खेल स्टेडियम और खाचरोद रोड क्षेत्र में आधुनिक बस स्टैंड की सौगात भी मिलने जा रही है। कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने बताया कि शहर में नए आधुनिक खेल मैदान की आवश्यकता है जिसके लिए 4 हेक्टेयर जमीन बंजली क्षेत्र में चयनित की गई है। वहीं, खाचरोद रोड क्षेत्र में आधुनिक बस स्टैंड के लिए भी जमीन चिन्हित की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here