आगर मालवा में भारत जोड़ो यात्रा 4 बजे सुमराखेड़ी से चलकर रात में छावनी नाका चौराहा पर होगी नुक्कड़ सभा

0
76

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आगर मालवा में है। यात्रा शुक्रवार सुबह 7.30 बजे आगर जिले की प्रवेश सीमा सात मोरी से प्रवेश करती हुई यात्रा 10.15 बजे लंच पाइंट सुमराखेडी जोड़ पहुंची। इस बीच 6 किलोमीटर का सफर तय किया गया। अब यात्रा शाम 4 बजे पालखेड़ी से पुनः प्रारंभ होकर 12 किलोमीटर का सफर तय कर छावनी नाका चौराहा पर सभा के रूप में परिवर्तित होगी, जिसकी तैयारी हो चुकी है।

बड़ी संख्या में निजी वाहनों से आए कार्यकर्ता

यात्रा के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश भर के नेता भी समर्थकों के साथ शामिल हुए हैं, ऐसे में हर कोई अपने-अपने वाहनों से यहां आए है। यात्रा मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार भी आगे-आगे यात्रा के चल रही है। छावनी नाका चौराहा पर राहुल गांधी की सभा के लिए बनाए गए 28 बाय 36 और 14 बाय 12 के दो मंच के कारण इस मार्ग से इन वाहनों को निकालना पुलिस के लिए सिरदर्द से कम नहीं हो रहा है, हालांकि शहरी क्षेत्र के मार्गों से वाहनों को निकालने की बात पुलिस कह रही है, लेकिन यात्रा मार्ग पर सैकड़ों की संख्या में चल रहे वाहन यातायात की दृष्टि से परेशानी खड़ी कर रहे हैं।

वैकल्पिक मार्ग से निकालने का प्रयास

यातायात थाना प्रभारी जगदीश यादव ने बताया कि यातायात व्यवस्था बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं, और वाहनों को वैकल्पिक मार्ग से निकालने के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here