पत्‍नी को मारना चाहता था पति, थैली में रखकर लाया था जहरीला सांप, रोंगटे खड़े करने वाला घटनाक्रम

0
156

मंदसौर में एक पति अपनी पत्नी की हत्या कराना चाहता था और सांप के एक्सपर्ट दोस्त ने उसकी मदद की थी। यही जहरीला सांप लेकर आया था और दोस्त की पत्नी को डसवाया था। वारदात के बाद से ही आरोपित फरार था पुलिस ने इस पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। शहर की वायडी नगर पुलिस ने पत्नी को सांप से डसवाने के मामले में मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

यशोधर्मन नगर टीआई जितेंद्र पाठक ने बताया कि 8 मई 2022 को फरियादी हलीमा खां ने शिकायत दर्ज कराई थी कि मेरा पति मोजिम अजमेरी, देवर काला उर्फ मंजूर, रमेश निवासी नीमच तथा अन्य दो लोगों ने जान से मारने की नीयत से जहरीले सांप लाकर डसवाया। मामले में महिला के पति सहित चार आरोपितों की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी थी। आरोपित रमेश पुत्र मांगीलाल रावत मीणा पीड़ित महिला के पति मोजिम अजमेरी का दोस्त है। इसी ने जहरीले सांप की व्यवस्था की थी।

दोस्त के साथ मिलकर बनाया था प्लान

पुलिस के अनुसार आरोपित पति और पत्नी के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे। मोजिम पत्नी हलीमा की हत्या करना चाहता था लेकिन हत्या एक हादसा लगे और मामला पुलिस तक नहीं पहुंचे इसके लिए जहरीले जानवर से डसवाकर पत्नी की हत्या का प्लान बनाया था। इसमें पति का दोस्त रमेश सांप के मामले में एक्सपर्ट था तो वह जहरीला सांप लेकर मंदसौर आया था। रात में जब सब सो गए तो थैली से सांप निकालकर हलीमा को डसवा दिया। पत्नी ने पिता को फोन कर बुलाया और जिला अस्पताल में भर्ती हुई इसके बाद गंभीर हालत में राजस्थान के उदयपुर में उपचार हुआ। मामले में पुलिस ने धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज किया था।

WhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Facebook को like  करें।

भविष्य दर्पण समाचार के डिजिटल प्लेटफॉर्म bhavishydarpannews.Com के संवाददाता बनने के लिए संपर्क करें 95891-77176

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here