Madhya Pradesh के भिंड में पुलिस के वाहनों से पुलिसकर्मियों ने ही चुरा लिया 250 लीटर डीजल

0
93

मध्यप्रदेश के भिंड में पुलिस वालों ने अपने ही विभाग के वाहनों का डीजल चोरी कर लिया. ये वाहन रक्षित निरीक्षक कार्यालय के बाहर खड़े थे. यहां से 6 पुलिस वाहनों का ढाई सौ लीटर डीजल चोरी कर लिया गया. चोरी की जानकारी जब अधिकारियों को लगी तो सबसे पहले सिटी कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई. इसके बाद एसपी ने इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.

दरअसल, 29 नवंबर की रात पुलिस लाइन में रक्षित निरीक्षक कार्यालय के बाहर खड़े पुलिस के वाहनों का डीजल का गेज नाप कर खड़ा कर दिया गया था. 30 नवंबर को जब गाड़ियों का डीजल फिर से नापा गया तो डीजल कम था. पुलिस लाइन में खड़े 6 वाहनों में से 250 लीटर डीजल कम था.

पढ़े पूरी खबर – खुशखबरी…. MP में होगी 50 हजार शिक्षकों की भर्ती, जानिए बच्चों के लिए क्या गिफ्ट लाए हैं मामा शिवराज

डीजल चोरी की घटना सामने आने पर सिटी कोतवाली थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई, लेकिन जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि पुलिस लाइन में खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने में विभाग के ही कुछ पुलिसकर्मियों का हाथ है. जांच में कुछ पुलिस वालों के नाम सामने आए, जिन्हें भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह कुशवाह ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है

इन पुलिसकर्मियों के नाम आए सामने, एसपी ने किया सस्पेंड

पुलिसकर्मी अभिनेंद्र सिकरवार, शिवा शर्मा और संदीप को भिंड एसपी ने निलंबित कर दिया है. सीएसपी निशा रेड्डी ने जानकारी देते हुए बताया कि एसपी ने 3 लोगों को निलंबित किया है और इस मामले में अभी कार्रवाई चल रही है. निशा रेड्डी ने कहा कि डीआरपी लाइन में डीजल चोरी की शिकायत मिली थी ,जिस पर प्रकरण पंजीबद्ध हुआ है. इसमें आरक्षकों के नाम आए हैं. एसपी ने तीन लोगों को सस्पेंड किया है.


WhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Facebook को like  करें।

भविष्य दर्पण समाचार के डिजिटल प्लेटफॉर्म bhavishydarpannews.Com के संवाददाता बनने के लिए संपर्क करें 95891-77176

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here