उज्जैन में युवतियों से छेड़छाड़ के बाद विवाद, युवक की हत्या

0
152

उज्जैन में कार्तिक मेले में मंगलवार रात को युवतियों से छेड़छाड़ के बाद हुए विवाद में कुछ लोगों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। महाकाल थाना पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय दीपू पुत्र लखन निवासी मास्टर कालोनी आगर अपने दोस्तों के साथ कार्तिक मेले में घूमने के लिए आया था। यहां उसका कुछ अन्य युवकों से विवाद हो गया। इस पर आरोपितों ने उसे चाकू मार दिए थे। गंभीर हालत में उपचार के लिए युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया था। यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मेले में युवक की हत्या की जानकारी मिलने पर महाकाल थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। टीआइ मुनेंद्र गौतम ने बताया कि जांच के बाद आरोपितों का पता लगाकर उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

परिवार की युवतियों से कर रहे थे छेड़छाड़

दीपू के मामेरे भाई आशीष निवासी बापूनगर ने बताया कि दीपू अपने परिवार के साथ उसके यहां जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने आया था। यहां से सभी कार्तिक मेला घूमने चले गए थे। मेले में झूलने के दौरान कुछ बदमाश उसके परिवार की युवतियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। इसका दीपू ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया था। इससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि चाकू मारने वाले आरोपित हेलावाड़ी के रहने वाले हैं तथा एक हमलावर का नाम सोहेल है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

WhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Facebook को like  करें।

भविष्य दर्पण समाचार के डिजिटल प्लेटफॉर्म bhavishydarpannews.Com के संवाददाता बनने के लिए संपर्क करें 95891-77176

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here