भाई की जमानत के नहीं थे बहन के पास पैसे तो कर डाला ये काम

0
105

मध्य प्रदेश के इंदौर में हत्या के केस में जेल में बंद भाई की जमानत के लिए बहन ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला. पैसे न होने के चलते उसने अपने ही फूफा के घर में चोरीबी कर ली.

फूफा के घर के लॉकर की चाबी चुराई और अवसर मिलते ही लाखों के गहने पार किए.

महिला की चोरी तब पकड़ी गई जब चोरी किए बैग के साथ वह CCTV कैमरे में कैद हुई. पुलिस की पूछताछ में महिला ने चोरी की बात भी कबूल कर ली. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर चुकी है. गौरतलब है कि हीरा नगर थाना इलाके के गोरी नगर में रहने वाले किराना व्यापारी के घर चार लाख रुपये कीमत के आभूषण चोरी हो हुए थे. पीड़ित ने थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी. हीरा नगर थाना पुलिस केस की जांच में जुटी हुई थी. पुलिस ने मौके पर जाकर जांच और परिवार के लोगों से पूछताछ भी कर ली है.

सीसीटीवी ने खोला राज: बता दें कि जांच के दौरान पुलिस की नजर पीड़ित के सामने वाले घर में लगे CCTV पर गई. चेक करने पर एक महिला बैग के साथ घर से बाहर निकलती हुई दिखाई दी. पीड़ित ने उसको अपनी भतीजी बबीता बताया.

बबीता ने कबूल की चोरी: पुलिस ने बबीता को तुरंत हिरासत में ले लिया है. सख्ती से पूछताछ करने पर उसने चोरी की बात कबूल की. बोला है कि, ”मेरा भाई हत्या के केस में जेल में बंद है. उसकी जमानत के लिए पैसे की जरूरत है, मेरे पास इतने पैसे नहीं थे कि उसकी जमानत करा सकूं.” बबीता ने आगे कहा है कि उसे पता था फूफा के घर कीतमी आभूषण हैं. किसी तरह चाबी पा कर ताला खोला और घर में घुस गई और लॉकर तोड़कर आभूषण चुरा लिए.

WhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Facebook को like  करें।

भविष्य दर्पण समाचार के डिजिटल प्लेटफॉर्म bhavishydarpannews.Com के संवाददाता बनने के लिए संपर्क करें 95891-77176

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here