Ujjain Crime News: चाकू की नोक पर बदमाश बना रहा व्यापारी पर केस वापस लेने के दबाव, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

0
134

उज्जैन। शहर के थाना माधवनगर क्षेत्र अंतर्गत टावर चौक समीप एक साड़ी व्यापारी के यहां का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. जिसमें एक बदमाश चाकू की नोक पर व्यापारी को डराता धमकाता नजर आ रहा है. आस-पास के व्यापारी बदमाश को समझा-बुझाकर मामले को शांत करवाते भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं जब इस मामले में पता किया गया, तो सामने आया कि चाकू दिखाने वाला वही अपराधी है.

चाकू की नोक पर पहले भी साड़ी ले चुका है बदमाशः जानकारी के अनुसार इसने वर्ष 2021 में इसी दुकान से चाकू की नोक पर साड़ी ले जाने की वारदात हो अंजाम दिया था. पकड़े जाने पर आरोपी ने कुबूला था कि पत्नी को साड़ी गिफ्ट करने थी, इसलिए घटना को अंजाम दिया था. उज्जैन के देसाई नगर निवासी नरेश पिता निरंजन परिहार की टॉवर चौक पर फैशन प्वाइंट के नाम से साड़ी की दुकान है. निरंजन की दुकान पर वर्ष 2021 में 2 जुलाई को शहर के ही छोटी मायापुरी में रहने वाला बलराम उर्फ विक्की पुत्र संजय रायकवार पहुंचा था.पत्नी को तोहफा देने के लिए चाकू दिखाकर व्यापारी निरंजन से साड़ी ले गया था. जिसकी शिकायत व्यापारी ने थाना माधव नगर में की थी.इस मामले में पुलिस ने आरोपी बलराम को पकड़कर न्यायालय पेश किया था. जहां से उसे 7 साल की सजा भी सुनाई जा चुकी है. फिलहाल वह इंदौर हाईकोर्ट बेंच के आदेश से जमानत पर है. अब दुकानदार पर केस को लेकर समझौता करने का दबाव बना रहा है.

Also Read: क्राइम की अन्य खबरें यहां भी पढ़ें…

घटना से व्यापारियों में रोषः इसी चलते बलराम ने व्यापारी की कई कारों के शीशे तोड़कर उनका काफी नुकसान भी कर दिया है. जिसकी FIR भी माधव नगर थाने में दर्ज की गई है. शुक्रवार रात भी आरोपी दोबारा व्यापारी की दुकान पर आया और समझौते का दबाव बनाने लगा. आरोपी विक्की ने चाकू दिखाकर व्यापारी को धमकाया और जान से मारने की धमकी भी दी. आसपास के व्यापारियों के हस्तक्षेप करने पर आरोपी वहां से भाग निकला. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. घटना से शहर के फ्रीगंज क्षेत्र के व्यापारियों में काफी रोष है. हालांकि माधव नगर थाने पर शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपी बदमाश के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसको जल्द गिरफ्तार करने और करवाई करने का आश्वासन दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here