Ankit Gupta : ‘जुनूनियत’ में गिटार बजाते वक्त चोटिल हुए अंकित गुप्ता, नहीं रुकने दी शो की शूटिंग

0
59

टी वी शो ‘जुनूनियत’ को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। शो का दमदार प्रोमो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। ‘जुनूनियत’ तीन गायको की कहानी पर आधारित है, जो अपने सपने को पूरा करने के लिए जी जान लगा देते हैं।

‘बिग बॉस 16’ से मशहूर हुए अंकित गुप्ता भी इस शो का हिस्सा हैं। हाल ही में शो की शूटिंग के दौरान उनकी उंगलियों में चोट लग गई थी, लेकिन चोट लगने के बावजूद भी उन्होंने शूटिंग जारी रखी।

‘जुनूनियत’ के लिए सीखा गिटार बजाना

अंकित इस शो में ‘जहान’ का किरदार निभा रहे हैं। इस किरदार के लिए उन्होंने लगातार गिटार बजाए हैं, जिसकी वजह से उनकी उंगलियां सूज गई हैं। इसके बावजूद भी वह इस चुनौती से पीछे नहीं हटे और शो के किरदार के प्रति उनका समर्पण किसी प्रेरणा से कम नहीं है। अंकित ने शो के लिए खुद गिटार बजाना सीखा है। ताकि शो के किरदार को वह और बेहतर तरीके से दिखा पाएं। एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में वास्तव में कभी वाद्य यंत्र नहीं बजाया है, और यह दूसरी बार है जब मैंने गिटार पकड़ा हुआ है।

 

 

 

सूज जाती थी उंगलियां- अंकित

यह एक नया अनुभव है और मैं तब तक अभ्यास करता रहूंगा जब तक कि मैं इसे अच्छे से बजाना न सीख जाऊं। कुछ शॉट्स के लिए मुझे तेज गति से गिटार बजाना पड़ता है, जिससे मेरी उंगलियां सूज जाती हैं और चोट लग जाती है साथ ही उन्होंने कहा कि यह ठीक है क्योंकि कोई दर्द नहीं, कोई लाभ नहीं। एक्टर ने आगे कहा , “मैं दर्शकों को शो पर दिखाए गए प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।” वहीं, अंकित गुप्ता ने शो में अपने किरदार के बारे में भी खुलासा किया है। उन्होंने कहा, “जहान काफी हद तक मेरे जैसा ही है। वह बहुत शांत और रचनाशील है। उसका कोई दोस्त नहीं है। वह किसी के साथ ज्यादा बात नहीं करता है। वह अपने परिवार की सुनता है। उसके मन में अपनी फैमिली के लिए जूनून है। मुझमें और अंकित में काफी सारी समानताएं हैं। एक समानता जो नहीं है वह यह है कि ‘जहान’ एक संगीतकार हैं, जो अपना संगीत लिखता और बनाता हैं। यह मेरे लिए एक असंभव काम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here