IPL 2023: GT आईपीएल की तैयारी में जुटी, प्रैक्टिस देख टीमों के उड़ जाएंगे होश!

0
127

आईपीएल 2023 की तैयारी तेज हो गई है. सभी फ्रेंचाइजियां आईपीएल के 16वें सीजन के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस भी बाकी फ्रेंचाइजियों की तरह जमकर प्रैक्टिस कर रही है.

गुजरात के लिए यह सीजन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. क्योंकि उसके डिफेंड करना है. आईपीएल 2022 गुजरात टाइटंस के लिए पहला लीग था. टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई, उन्होंने बेहतरीन कप्तानी करते हुए पहले सीजन में ही गुजरात को चैंपियन बनाया.

गुजरात टाइटंस ने तैयारी की दी जानकारी

गुजरात टाइटंस की तैयारी देख विरोधी टीमों के भी पसीने छूट सकते हैं. गुजरात ने 29 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गुजरात के खिलाड़ी पसीना बहा रहे हैं. गुजरात ने इस वीडियो में गुजरात ने कैप्शन दिया है कि हमारे टाइटंस के लिए आज, कल अनंत के लिए जयकार. अगर गुजरात टाइटंस का लय पिछले साल की ही तरह बरकरार रहा तो संभवत: इस सीजन में भी फ्रेंचाइजी चैंपियन बनने की प्रबल दावेदार रहेगी.

पिछले सीजन में गुजरात का ऐसा था प्रदर्शन

आईपीएल के पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस ने शानदार प्रदर्शन किया. किसी को उम्मीद भी नहीं थी कि गुजरात पहली बार में ही चैंपियन बन जाएगी. लेकिन फ्रेंचाइजी ने जिस तरह से खेला वह काबिले तारीफ था. पिछले सीजन के प्वाइंट्स टेबल पर नजर डालें तो गुजरात ने 14 मैच खेला था. इस दौरान 10 मुकाबलों में जीतने में सफल हुई थी. जबकि 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था. 20 अंकों के साथ गुजरात प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर थी. पिछले सीजन में हार्दिक पांड्या ने बल्ले से तो कमाल किया ही किया, उनकी कप्तानी भी शानदार रही.

 

आईपीएल 2023 के लिए गुजरात टाइटंस का स्क्वाड

आईपीएल 2023 के लिए गुजरात टाइटंस के स्क्वाड की बात करें तो हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, ऋद्धिमान साहा, बी साई सुदर्शन, दर्शन नालकांडे, जयंत यादव, प्रदीप सांगवान, राहुल तेवतिया, शिवम मावी, विजय शंकर, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, साई किशोर, राशिद खान, यश दयाल, केन विलियमसन, जोशुआ लिटिल, ओडियन स्मिथ, उर्विल पटेल, केएस भरत खिलाड़ी स्क्वाड का हिस्सा हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here