कानपुर में सड़क हादसे में 1 की मौत, 4 घायल:पिकअप और वैन की आमने सामने हुई टक्कर से गई जान

0
126

कानपुर के अरौल थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर पिकअप और वैन में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में वैन ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि उसमें बैठे 4 यात्री घायल हो गए। आगे सीट पर ड्राइवर के बगल बैठा एक युवक के पैर क्षतिग्रस्त गाड़ी के अगले हिस्से में फंस गए। गांव के लोगों ने करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला और पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

ओवरस्पीडिंग बनी हादसे की वजह

एसीपी बिल्हौर आलोक सिंह ने बताया कि जीटी रोड पर बकोठी गांव के सामने पिकअप और वैन में आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों गाड़ियां इतनी तेज रफ्तार थी कि वैन के परखचे उड़ गए। हादसे में वैन के ड्राइवर कानपुर देहात के शिवली निवासी रूप सिंह (33) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वैन में सवार इटावा निवासी अजय प्रताप, बारासिरोही कल्याणपुर निवासी अखिलेश और यही के राम अवतार के साथ ही रूरा कानपुर देहात निवासी त्रिलोक सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची अरौल पुलिस ने घायलों को बिल्हौर सीएचसी पहुंचाया। सहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को हैलट रेफर कर दिया गया।

आधे घंटे तड़पता रहा युवक

वैन में ड्राइवर के बगल बैठा युवक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर के बाद वैन क्षतिग्रस्त हुई तो उसके कमर के नीचे का हिस्सा वैन की बॉडी के साथ दब गया। करीब आधे घंटे की मशक्कत से पुलिस और इलाके के लोगों ने उसे बाहर निकाला और फिर अस्पताल में एडमिट करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here