पानी की टंकियों के खाली रहने व पेयजल प्रदाय नही होने की शिकायत पर जलकार्य प्रभारी श्री तिवारी ने निरीक्षण कर दिए निर्देश

0
123

उज्जैन: शहर के कुछ क्षेत्रों में पेयजल प्रदाय नही होने व पानी की टंकियों के नही भरे जाने की जानकारी मिलने पर पीएचई कंट्रोल रूम का सोमवार की सुबह जलकार्य व सीवरेज विभाग के प्रभारी शिवेंद्र तिवारी ने निरीक्षण किया व अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिए।
विगत तीन चार दिनों से शहर की कुछ पानी की टंकियों के नही भरे जाने व शहर के कुछ क्षैत्रों में जलप्रदाय नही होने की शिकायत मिलने पर जलकार्य एवं सीवरेज विभाग के प्रभारी श्री तिवारी ने झोन क्रमांक 3 के अध्यक्ष श्री सुशील श्रीवास के साथ चामुंडा माता चौराहा स्थित कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया व शहर की कुछ टंकियों के नही भरे जाने को लेकर जानकारी प्राप्त की तथा सहायक यंत्री श्री मनोज खरात, उपयंत्री दिलीप नोधाने को निर्देश दिए कि कुछ टंकियों के नही भरे जाने व कुछ के कम भरे जाने की स्थिति चिंताजनक है इसमें सुधार किया जाए। श्री खरात ने बताया कि आने वाले दिनों में शहर में पेयजल प्रदाय में परेशानी न आये इसके लिए सम्बंधित टंकियों के उपयंत्रियों को निर्देशित किया जा रहा है। आपने कहा कि आगामी गर्मी के मद्देनजर सावधानी पूर्वक सभी स्थानों पर पेयजल प्रदाय हो इसके लिए भी योजना बनाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here