विकास कार्यों का किया निरीक्षण – जिला पंचायत सीईओ ने दिए निर्देश- सभी निर्माण व विकास कार्यों को समय-सीमा पूर्ण कराने के आदेश

सीहोर जिला पंचायत सीईओ आशीष तिवारी ने बुधनी के ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे निर्माण कार्यों की गुणवत्ता देखी और सभी कार्य समय-सीमा में पूर्ण कराने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने लाडली बहना योजना के पंजीयन कार्य तथा पर्यटन विकास विभाग द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्यों का भी जायजा लिया।

जिला पंचायत सीईओ आशीष तिवारी ने ग्राम जैत, खटपुरा, पहाड़खेड़ी, बनेटा, सरदारनगर तथा पानगुराड़िया सहित अनेक गांवों में चल रहे निर्माण व विकास कार्यों तथा जैत एवं सरदारनगर में नर्मदा घाटों पर चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि सभी निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण ढंग से पूरे किए जाए, इसके लिए संबंधित अधिकारी भी समय समय पर प्रगतिरत निर्माण एवं विकास कार्यों का जायजा लेते रहे।

उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में लाडली बहना योजना के लिए लगाए जा रहे कैंपों में महिलाओं के पंजीयन कार्य का भी निरीक्षण किया। महिलाओं से चर्चा कर उन्होंने कैंप में पंजीयन के बारे में जानकारी ली और अधिकारी-कर्मचारियों को सभी पात्र महिलाओं का लाडली बहना योजना में पंजीयन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here