अंजू के पाकिस्तान जाने की जांच करेगी स्पेशल ब्रांच, जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा

0
66

पाकिस्तान पहुंचने वाली अंजू थॉमस के मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा हो सकता है। क्योंकि इस मामले में अंतरराष्ट्रीय साजिश भी हो सकती है। ऐसे में अंजू थॉमस मामले की जांच अब स्पेशल ब्रांच करेगी। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खुद इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

इसलिए जांच करेगी स्पेशल ब्रांच

नरोत्तम मिश्रा ने बताया ‘ पाकिस्तान में जिस तरह से अंजू की आवभगत हुई हैं, जिस तरह से लोग उसे गिफ्ट दे रहे हैं। उससे कई संदेहों को बल मिल रहा है। इसलिए इस पूरे मामले की जांच के आदेश स्पेशल ब्रांच को दिए गए हैं। क्योंकि पूरे मामले में अंतरराष्ट्रीय साजिश हो सकती है। इसलिए अंतरराष्ट्रीय साजिश की नजर से ही इस पूरे मामले की जांच की जाएगी।’ बताया जा रहा है कि जांच के बाद बड़ा खुलासा हो सकता है।

ग्वालियर के पास रही है अंजू

बता दें कि अंजू थॉमस मध्य प्रदेश के ग्वालियर में टेकनपुर के पास बौना गांव की रहने वाली है। अंजू के पिता थॉमस अभी भी इसी गांव में रहते हैं। जबकि उसकी ससुराल भिवाड़ी राजस्थान में है। बता दें कि अंजू 30 दिन के बीजा पर पाकिस्तान गई थी, उसे 20 अगस्त को वापस आना था। लेकिन वह अब तक भारत नहीं लौटी है। बताया जा रहा है कि अंजू ने नसरुल्लाह के साथ निकाह करके इस्लाम धर्म अपना लिया है।

बता दें कि अंजू के पिता ने अपनी बेटी को मैसेज भी किया था। जिसमें उसने अंजू से बात कराने की अपील की थी। लेकिन उसकी अंजू से बात नहीं हो पाई थी। अंजू के पिता भी उसके इस कदम से नाराज नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस मामले की जांच के निर्देश स्पेशल ब्रांच को दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here