फाजलपुरा के पास गाड़ी अड्‌डे की घटना:- अंगुली से नहीं रोकते तो गर्दन ही कट जाती चायना मांझे से, इंजीनियर को चार टांके आए

चायना मांझे ने जीरो पाइंट ब्रिज पर युवती की जान ले ली और अभी भी इससे होने वाले हादसे नहीं रूके है। रविवार को फाजलपुरा गाड़ी अड्‌डा मार्ग पर बाइक से जा रहे मैकेनिकल इंजीनियर की गर्दन जख्मी और अंगुली कटने से चार टांके आए। हादसे के बाद युवा इंजीनियर ने पुलिस व सीएम हेल्प लाइन में शिकायत कर कहा कि प्रशासन को और कितने हादसे का इंतजार है जो मांझे पर अंकुश नहीं लगा पा रहा।

मकर सक्रांति से लेकर अब तक चायना मांझे से 7 हादसे हो चुके है इसमें एक युवती नेहा आंजना की मौत तक हो चुकी है लेकिन पुलिस-प्रशासन द्वारा मांझा बेचने वाले थोक विक्रेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि वे रसुखदार है और राजनीतिक दलों से संपर्क में है।

रविवार को हादसे का शिकार हुए घायल मैकेनिकल इंजीनियर प्रद्युमन बैरागी महालक्ष्मी विहार ने बताया कि सुबह 11.30 बजे करीब वह बाइक से रेलवे स्टेशन जा रहा था इसी दौरान गाड़ी अड्‌डा के समीप गले में मांझा उलझा। वह तो गाड़ी की स्पीड कम थी इस कारण गर्दन पर खरोंच आई नहीं तो गला कट जाता। फिर भी अंगुली तो लहूलुहान हो गई व चार टांके आए।

अस्पताल से लौटा तो ब्रिज पर पतंगें उड़ते देख पुलिस को फोन लगाया

घायल मैकेनिकल इंजीनियर बैरागी ने बताया कि हादसे के बाद अस्पताल से जब इलाज करवाकर लौट रहा था तो जीरो पाइंट ब्रिज पर पतंगें उड़ते देखी। इसके बाद वहीं से गाड़ी रोककर चिमनगंज मंडी पुलिस को फोन लगाया। पुलिस का कहना था कि टीम भेज रहे है। वहीं सीएम हेल्प लाइन में भी शिकायत कर दी है व चायना मांझे बेचने वालों के खिलाफ प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here