सागर ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, रेंवझा के सरपंच सहित दो की मौत

सागर-रहली मार्ग पर मंगलवार को रात करीब 10.15 बजे ढाना गांव के आगे पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार रेंवझा के सरपंच कैलाश दुबे सहित एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है।

सरपंच दुबे की मौत की खबर से पूरे क्षेत्र में मातम पसरा है। उनका शव जिला अस्पताल लाया गया, जहां पोस्टमार्टम होगा। जानकारी के मुताबिक सरपंच कैलाश दुबे मंगलवार दोपहर पटेनश्रर धाम मंदिर में होने वाले धार्मिक कार्यक्रम की तैयारी के सिलसिले में पटनेश्वर गए थे। यहां सारी व्यवस्थाएं देखने के बाद वे ढाना गांव पहुंचे। यहां लोगों से मुलाकात की। इसके बाद रात करीब सवा दस बजे सापट गांव निवासी अनूप राजौरिया के साथ वापस रेंवझा गांव लौट रहे थे। वे ढाना से कुछ ही आगे पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक भी सड़क किनारे पलट गया। वहीं मौके पर ही सरपंच दुबे व अनूप राजौरिया की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला। ढाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

जिला अस्पताल में उमड़े लोग

सुबह ढाना सहित आसपास क्षेत्र में जब सरपंच कैलाश दुबे के निधन की खबर पहुंची तो उनके शुभचिंतक बढ़ी संख्या में जिला अस्पताल पहुंचना शुरू हो गए। हादसे को लेकर भी तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं। अस्पताल में मौजूद लोगों ने बताया कि वह क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्ति थे और धार्मिक आयोजनों को लेकर हमेशा आगे रहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here