जिस थाने में एएसआई रहे उसी थाने में मामला दर्ज:- मंडी थाने में जमकर हुए हंगामे के बाद एएसआई के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज, महिला के कारण लाइन अटैच हुआ था एएसआई

एक महीने पहले तक चिमन गंज थाने का एएसआई जिस कुर्सी पर बैठे रोब दिखाता था,आज उसी थाने में उसके खिलाफ बलात्कार में मामला दर्ज हो गया। रविवार को थाना चिमनगंज मंडी में जमकर हंगामा हुआ। इंदौर निवासी महिला ने एएसआई विकास देवड़ा पर आरोप लगाया है की सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से दोस्ती कर एएसआई ने सर्विस रिवाल्वर से धमकाकर मेरे पति को जान से मारने की धमकी देते हुए मेरे साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए और लगातार मारपीट कर मेरी सम्पत्ति पर अधिकार जमाने लगा । महिला की शिकायत पर थाना चिमनगंज मंडी में एएसआई विकास देवड़ा के खिलाफ धारा 376 ,323 ,506 में मामला दर्ज कर लिया गया है।

एएसआई पर गंभीर आरोप

इंदौर की रहने वाली महिला ने लाइन में पदस्थ एएसआई पर गंभीर आरोप लगाए है। रविवार को अपने पति के साथ थाने पहुंची महिला ने बताया की दो दिन पहले उज्जैन के राज रेसीडेंसी के फ्लेट नंबर 104 में देवड़ा ने मारपीट की जिससे हाथ में फेक्चर हो गया है , देवड़ा बीते एक माह से शारीरिक शोषण करने के साथ साथ पति को मारने की धमकी भी देता था। इस बिच कई बार देवड़ा ने महिला का बलात्कार किया।

फेसबुक से हुई दोस्ती

महिला ने बताया की की मेरे पति से कुछ विवाद के बाद में अलग रहने लगी इस बीच देवड़ा ने मुझे फेसबुक पर फ्रेंड रिकवेस्ट भेजी। जिसके बाद एएसआई ने दोस्ती करने के बाद मुझे झांसे में लेकर वर माला डालने के फोटो ले लिए और धमकाते हुए शारीरिक शोषण किया।

समझौते के लिए थाने में विनती करता रहा एएसआई

मोहन भागवत के उज्जैन आगमन पर उनकी सुरक्षा में तैनात विकास देवड़ा को जैसे ही इस बात की खबर लगी की महिला उसके पति के साथ चिमनगंज मंडी थाने एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे है, वैसे ही वो थाने चला आया और महिला के सामने कार्यवाही नहीं करने को लेकर माफ़ी मांगता रहा। इस बिच महिला के पति ने भी देवड़ा को थाने के अंदर ही खरी खोटी सुनाई, लेकिन महिला नहीं मानी और देर शाम तक एएसआई देवड़ा के खिलाफ धारा 376 सहित अन्य धाराओं में माला दर्ज करा दिया।

महिला के कारण लाइन अटैच हुआ था एएसआई

महिला और एएसआई के बिच करीब एक महीने पहले शुरू हुई दोस्ती इतनी बढ़ गयी थी की महिला देर रात तक थाने में बैठी रहती थी। विकास ने महिला को आगर रोड स्थित राज रेसीडेंसी में घर दिलवाकर वहीं रखता था। इस बात की शिकायत उज्जैन एसपी तक पहुंची जिसके बाद कुछ दिन पहले एएसआई विकास देवड़ा को लाइन अटैच कर दिया गया था।

चिमन गंज थाना प्रभारी जितेंद्र भास्कर ने बताया कि विकास देवड़ा के खिलाफ धारा 376 सहित मारपीट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है मामले में जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here