शहडोल में ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत

शहडोल जिला मुख्यालय से तकरीबन 60 किलोमीटर दूर जैतपुर थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर पलट जाने से उसके चालक की दब जाने से मौत हो गई है।

यह घटना जैतपुर थाना क्षेत्र के करचुल गांव के पास हुई है। घटना की सूचना मिलते ही जैतपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

टेंट का सामान छोड़कर जा रहा था चालक : जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर चालक फूलचंद सिंह भटिया गांव में आयोजित एक शादी समारोह में टेंट का सामान छोड़ने गया था। वहां टेंट का सामान छोड़कर ट्रैक्टर खाली लेकर वापस लौट रहा था। ट्रैक्टर में ट्राली भी नहीं लगी थी जैसे ही ट्रैक्टर करचुल गांव के पास पहुंचा अचानक चालक का स्टेयरिंग से नियंत्रण खो गया और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर पलट जाने से चालक फूलचंद सिंह ट्रैक्टर के नीचे आ गया और दबने से उसकी तत्काल मौत हो गई।

घटना दोपहर एक बजे की : जैतपुर थाना प्रभारी ने बताया है कि यह घटना सोमवार की दोपहर एक बजे की है उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर चालक फूलचंद सिंह गौड़ पुत्र हीरालाल सिंह गौड़ 19 वर्ष निवासी घुनघुटा थाना जैतपुर कि इस घटना में मौत हुई है।

जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस : जैतपुर पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तत्काल मौके पर रवाना हुई और वहां पर घटनास्थल का मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की है। पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा है जिसके कारण यह घटना हुई है।

थाना प्रभारी बोले कर रहे हैं जांच : जैतपुर थाना प्रभारी सुदीप सोनी का इस घटना के संबंध में कहना है कि ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा है और इस तरह की घटना हुई है जिसकी जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here