निर्दयी माँ द्वारा मासूम बेटी को फेकने का वीडियो वायरल – महिला ने डेढ़ साल की मासूम बेटी को जमीन पर फैंका,वीडियो वायरल होने पर चाईल्ड लाईन ने कार्रवाई की

उज्जैन के पास बडऩगर क्षेत्र में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां दुष्कर्म का शिकार महिला ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी को जमकर पीटने के बाद फेंक दिया। घटना का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने माँ पर कार्रवाई की तो चाईल्ड लाईन ने बच्ची को मातृ छाया को सौंप दिया।

उज्जैन से करीब 45 किमी दूर बडऩगर स्थित जूना शहर के खौफ दरवाजा निवासी महिला का शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में महिला अपनी डेढ़ साल की बेटी को पिटाई कर जमीन पर फैंकती नजर आई। घटना का पता चलते ही चाईल्ड लाईन की टीम मौके पर पहुंची और क्षेत्र में छानबीन की। पता चला महिला आए दिन अपनी बच्ची को बेरहमी से पिटती थी। महिला की करतूत सामने आने पर चाईल्ड लाईन टीम ने थाने में शिकायत दर्ज की। मामले में टीआई मनीष मिश्रा ने बताया कि घटना में बच्ची को गंभीर चोंट नहीं होने के कारण आदमचेक काट गया है। चाईल्ड टीम ने कार्रवाई के बाद बच्ची को मातृछाया संस्था के हवाले किया है। वहीं महिला को महिला थाने के सुपुर्द किया है।

महिला कोर्ट के हवाले

मामले में महिला थाना प्रभारी रेखा वर्मा ने बताया कि महिला के साथ करीब डेढ़ साल पहले चरक हॉस्पिटल में दुष्कर्म हुआ था। प्रकरण में गवाही के लिए बुलाने पर भी हाजिर नहीं होने के कारण कोर्ट ने उसका गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। बडऩगर पुलिस द्वारा सौंपे जाने पर उसे कोर्ट में पेश कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here