महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचे खनिज एवं श्रम विभाग मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह

विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में सोमवार को खनिज साधन एवं श्रम विभाग मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह दर्शनों के लिए पहुंचे। उन्होंने सप्तनीक महाकाल मंदिर के गर्भ गृह में 15 मिनिट तक दर्शन करने के बाद राज्यपाल के अभिभाषण पर हुए घटना क्रम पर जीतू पटवारी को आड़े हाथों लेते हुए बचकानी और हल्की हरकत बताते हुए दुर्भाग्य पूर्ण और निंदनीय कार्य बताया।

दोपहर 01:30 बजे करीब बाबा के धाम पहुंचे प्रदेश के मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह ने परिवार संग गृभ गृह में पूजन अभिषेक कर महाकाल का आशीर्वाद लिया। गर्भ गृह व नंदी हॉल में दर्शन के पश्चात महाकाल मंदिर समिति की और उनका सम्मान किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा की बाबा का आशीर्वाद लेने आता रहता हूं। मंत्री सिंह ने कहा की जीतू पटवारी द्वारा राज्यपाल के अभिभाषण के विरोध करना आचरण नहीं रहा है। ये हल्की और बचकानी हरकत है। सिंह ने जीतू पटवारी द्वारा विरोध को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि सबको मौका मिलता है अपनी बात रखने का लेकिन राज्यपाल और राष्ट्रपति देश की राज्य की बात रखते है उनका विरोध करना कभी हमारी पद्धति नहीं रही बेहद निंदनीय है।

15वीं विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू हो गया। बजट सत्र शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने राज्यपाल के अभिभाषण के बहिष्कार की बात कही थी और यही विरोध जीतू पटवारी को भारी पड़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here