शहडोल रेलवे स्टेशन पर 3 ट्राली बैग में गांजा के साथ पकड़े गए तीन आरोपी

संभागीय मुख्यालय के बी ग्रेड रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक तीन में शुक्रवार की सुबह शासकीय रेल पुलिस, जीआरपी ने 40 किलो गांजा जब्त कर दो महिला सहित एक पुरुष को गिरफ्तार किया है

आरोपित, अनेज पटेल, सीता शर्मा और आरती सिंह झारखंड के झारसुंडा से तीन ट्राली बैगों में गांजा लेकर बेचने के लिए शहडोल आए थे। यहां अपने ग्राहक का इंतजार कर रहे थे।

चेकिंग के दौरान जीआरपी ने की पूछताछ तो पकड़ गए आरोपित : रेलवे स्टेशन में चेकिंग के दौरान जीआरपी ने पूछताछ किया और बैगों की तलाशी ली तो उसमें गांजा का पैकेट मिला। हर एक बैग में एक- एक पैकेट मिला है। तीनों पैकेट के गांजा का वजन कराया गया तो 40 किलो गांजा निकला है।

तड़के तीन बजे की है घटना : जीआरपी थाना प्रभारी फूल कुमारी ने बताया शुक्रवार के तड़के तकरीबन तीन बजे उनका अमला प्लेटफार्म में आकस्मिक चेकिंग कर रहा था। उस समय किसी भी गाड़ी के आने का समय नहीं था। यह तीनों आरोपित प्लेटफार्म नंबर 3 में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले, इनसे पूछताछ की गई तो गांजा पकड़ा गया।

सख्ती से पूछताछ कर रही जीआरपी : इनसे पूछताछ की जा रही है, यह गांजा किसके लिए लाए थे और कहां से लेकर आए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि इनके माध्यम से और गांजा तस्करों के मिलने की उम्मीद है। यह गांजा ट्रेन से ही लेकर आए हैं।

चार लाख रुपये है कीमत : इस बात की पुष्टि की जा रही है कि किस स्टेशन से ट्रेन में चढ़े और यहां कब कितने समय उतरे। यहां किस ग्राहक का इंतजार कर रहे थे, इसकी जानकारी ली जा रही है। जब्त किए गए गांजा की कीमत लगभग चार लाख रुपये है। जीआरपी का कहना है कि चेकिंग अभियान लगातार चलाया जा रहा है जिससे तस्करी करने वालों को पकड़ा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here