अवैध मादक पदार्थ गांजे की तस्करी – चार आरोपी गिरफ्तार, 10 लाख रुपए कीमत का 15 किलो गांजा और चार पहिया वाहन जब्त

हिम्मतगढ़ गांव चौराहे से क्राइम ब्रांच टीम ने कार्रवाई कर अवैध मादक पदार्थ गांजे को जब्त किया है। आरोपी चार पहिया वाहन से गांजा लेकर धार आ रहे थे। इसी बीच सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने कार्रवाई की है, हालांकि आरोपियों को गांजे सहित गिरफ्तार करने के लिए पुलिस काे काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा और करीब दो घंटे तक उक्त मार्ग पर पुलिस ने नजर बनाकर रखी, जिसके बाद चार आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

क्राइम ब्रांच की टीम गांजे सहित वाहन को लेकर धार कोतवाली पहुंची, जहां पर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी लाल सिंह शहर में गांजे की पुड़िया बेचने का काम करता हैं, तथा लोगों को 200 से 500 रुपए कीमत में गांजा बेचता है। ऐसे में लालसिंह के गिरफ्तार होने से अवैध गांजे की बिक्री पर रोक लगेगी।

प्लास्टिक की थैली से गांजा जब्त

मामले की जानकारी रविवार दोपहर के समय पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सीएसपी देवेंद्र सिंह धुर्वे ने दी। श्री धुर्वे ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस टीम चौराहे पर पहुंची, तथा नाकेबंदी कर वाहन क्रमांक एमपी-11 बीई-1066 को रोका गया।

वाहन की तलाशी लेने पर अंदर की ओर रखी हुई 3 प्लास्टिक की थैलियों में रखा हुआ गांजा दिखाई दिया। ऐसे में क्राइम ब्रांच व कोतवाली पुलिस थाने पर लेकर आई, जहां पर पूछताछ में वाहन में सवार युवकों ने अपने नाम नानुराम पिता सोनिया, लाल सिंह पिता लक्ष्मण, कालु उर्फ बाकेश पिता स्व लटिया व गुलसिंह पिता भलिया बताया। पुलिस ने वाहन से 15 किलो गांजा व चार पहिया वाहन को जब्त किया है।

किराए के कमरे से कर रहा था व्यापार

टीआई समीर पाटीदार के अनुसार आरोपी लालसिंह गंधवानी जिले का रहने वाला हैं, तथा पिछले कुछ दिनों से नगर के दशहरा मैदान में किराए का कमरा लेकर रुका हुआ था। जिसके बारे में जानकारी प्राप्त हुई थी कि आरोपी गांजे के व्यापार में संलिप्त होकर बेचने का काम करता है। ऐसे में आरोपी लाल सिंह गंधवानी से गांजा लेकर धार आ रहा था, इसी बीच कार्रवाई की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here