शाजापुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने देखी ‘द कश्मीर फाइल्स’ – जिला अध्यक्ष अंबाराम कराड़ा बोले- कश्मीरी पंडितों के दर्द को सामने लाई, सभी से मूवी देखने की करी अपील

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इन दिनों पूरे देश में छाई हुई है। फिल्म को भाजपा जिलाध्यक्ष अंबाराम कराड़ा, नगर अध्यक्ष नवीन राठौर सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिनेमा हाल पहुंचकर मूवी देखा। भाजपा जिलाध्यक्ष कराड़ा ने कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी दिखाई है। फिल्म में कश्मीरी हिंदुओं के दर्द, पीड़ा, संघर्ष, उन पर हुए अत्याचार को दिखाया है। तुष्टिकरण की राजनीति के चलते लाखों कश्मीरी पंडितों का नरसंहार हुआ। उन्हें पलायन करना पड़ा। कांग्रेस पार्टी कश्मीरी हिंदुओं के ’नरसंहार’ को केवल इसलिए नकारती है क्योंकि उसे वोट बैंक की राजनीति करनी है। उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार के दर्द को समझने और सच को जानने के लिए हर भारतीय और हर युवा को इस मूवी को देखना चाहिए।

कराडा ने मूवी के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि पहली बार किसी निर्देशक ने इस तरह की मूवी बनाई। जिसमें देश के अतीत के बारे में दिखाया है। कराड़ा ने सभी से अपील की है कि मूवी को जरूर देखें और सच को जानें। भाजपा नगर मंडल शाजापुर द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को यह मूवी देखने का कार्यक्रम बनाया गया था। जिसमें नगर के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने इस मूवी को देखा। मूवी को लेकर कार्यकर्ताओ में इतना उत्साह था कि सिनेमा हॉल में कुर्सी नहीं मिलने पर जमीन पर बैठकर ही कार्यकर्ताओं ने पूरी मूवी देख ली। वहीं मूवी के पूरे समय राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत जयघोष भी कार्यकर्ता लगाते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here