गैंगरेप के 3 आरोपियों के मकान जेसीबी से ढहाए – श्योपुर में प्रशासन ने खेत में खड़ी फसलें भी नष्ट की, आदिवासी नाबालिग लड़की से किया था दुष्कर्म

श्योपुर में गैंगरेप के तीन आरोपियों के मकान प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिए। आरोपियों पर 17 मार्च को आदिवासी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप है। प्रशासन ने उनके खेतों में खड़ी फसलें भी नष्ट कर दी।

प्रशासन की टीम रविवार को बालापुरा बस्ती पहुंची थी। पुलिस के साथ प्रशासन, राजस्व विभाग और नगरपालिका के अमला भी वहां पहुंचा था। अमले ने जैसे ही कार्रवाई शुरू की मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। प्रशासन ने दो घंटे में तीनों आरोपियों के मकानों को जेसीबी की सहायता से ढहा दिया। इसके बाद पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास स्तिथ एक आरोपी की 2 बीघा जमीन पर खड़ी गेहूं की फसल को तहस-नहस कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मोहसिन, रियाज और सहबाज को गिरफ्तार किया था। आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप की घटना के बाद इलाके में गहरा आक्रोश है। लोगों ने प्रदर्शन कर यूपी की तर्ज पर अपराधियों के अवैध मकानों पर बुलडोजर चलाने की मांग की थी।

तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

15 वर्षीय नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार सुबह अपने गांव बरगवां से ढेंगदा में रिश्तेदार के यहां आ रही थी। इसी बीच रास्ते में उसका दोस्त मिल गया। उसके साथ वह काली तलाई के जंगल में घूमने चली गई थी। तभी वहां पहुंचे बालापुरा में रहने वाले मोहसीन, रियाज और शहनवाज ने जोर जबरदस्ती करना शुरू कर दी। इससे घबराकर उसका दोस्त भाग गया। इसके बाद तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और फरार हो गए। मामले में पुलिस ने नाबालिग की रिपोर्ट पर उक्त तीनों आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म पॉक्सो एक्ट सहित SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

तीनों आरोपी शादीशुदा, परिजन घर से गायब

श्योपुर जिले में आदिवासी बालिका से गैंगरेप के आरोपी मोहसिन, रियाज और शहनवाज शहर की बालापुरा बस्ती के रहने वाले हैं। तीनो आरोपी खेतीबाड़ी से जुड़े हैं। वे ऑटो रिक्शा भी चलाते हैं। पड़ोसियों के मुताबिक तीनों लोग शादीशुदा हैं । घटना के बाद सब ही उनके परिजन बस्ती से कहीं चले गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here