भाईदूज पर मां-बेटी ने खो दिए भाई – रायसेन में तेज रफ्तार SUV ने मामा-भांजे को उड़ाया; बहनें कर रही थी टीका लगाने के लिए इंतजार

रायसेन ने भाईदूज पर मां-बेटी ने एक साथ अपने भाइयों को खो दिया। रविवार सुबह बहनें घर पर भाइयों को टीका लगाने के लिए इंतजार कर रही थीं। बहनों से मिलने आ रहे मामा-भांजे घर से 80 KM दूर कार की चपेट में आ गए। दोनों की मौत हो गई। 2 भाइयों की एक साथ हुई मौत से पूरे घर में मातम छा गया है। हर किसी की आंखें नम हैं।

रायसेन के मालीपुरा में रहने वाले सतीश यादव के दो बच्चे हैं। जिसमें उनका 5 साल का बेटा रुद्रप्रताप यादव कुछ दिनों पहले अपने मामा दिनेश यादव के घर गंजबासौदा गया था। रविवार सुबह भाईदूज मनाने के लिए मामा अपने भांजे के साथ रायसेन आने के लिए तैयार हो रहे थे। भांजा रुद्र रोड पर खेल रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार SUV आ रही थी कार को देख मामा उसे बचाने के लिए दौड़े। लेकिन दोनों ही कार की चपेट में आ गए।

हादसा देख आस-पड़ोस के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे। दोनों को अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को पड़ोसियों ने सूचना दी। पुलिस अस्पताल पहुंची और पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों का कहना है कि मामा का अंतिम संस्कार गंजबासौदा में किया गया। जबकि, भांजे रूद्रप्रताप को रायसेन ले आए। जहां शाम को उसका अंतिम संस्कार हुआ।

परिजनों का कहना है कि रुद्र की बहन सुबह से भाई को टीका लगाने का इंतजार कर रही थी। वहीं रुद्र की मां भी अपने भाई दिनेश की आरती उतारने के लिए राह देख रही थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here