मानिकपुर आंगनवाड़ी केन्द्र में शिक्षक का शव मिला

बम्हनी थाना क्षेत्र के अंजनिया चौकी अंतर्गत एक शिक्षक का शव आंगनबाड़ी केंद्र मानिकपुर में संदिग्ध हालत में मिला है। हत्या की आशंका जताई गई है।

शिक्षक की हत्या की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृत शिक्षक का नाम कृष्ण कुमार पटेल उर्फ किस्सू करीब 45 वर्ष मांद गांव निवासी बताया गया है।

बेटे से जल्द लौटने कहकर गए थे स्कूल : बताया गया है कि शिक्षक कृष्ण कुमार पटेल अंजनिया चौकी क्षेत्र के बटवार गांव में प्राथमिक स्कूल में पदस्थ रहे। सोमवार को स्कूल जाते समय उन्होंने अपने बेटे से कहा था कि मैं एक बजे तक घर आ जाउंगा, फिर मंडला चलेंगे। बेटा उनकी राह देख रहा था। उन्हें फोन लगाया तो वे फोन भी नहीं उठा रहे थे। जब देर शाम हो गई ताे उन्हें चिंता हाे गई और यहां वहां तलाश शुरू की गई। इस बीच पुलिस को भी सूचना दी गई।

मानिकपुर के आंगनबाड़ी केंद्र में मोबाइल फोन का लोकेशन मिला : जब शिक्षक कृष्ण पटेल देर रात तक नहीं लौटे तो पुलिस को अवगत कराया गया। तब पुलिस के सहयोग से उनकी तलाश शुरू की गई। फोन नंबर के माध्यम से उनके फोन की लोकेशन जानी गई तो मानिकपुर गांव के आसपास ही लोकेशन मिली। लोकेशन के आधार पर जब जांच की गई। तो आंगनबाड़ी केंद्र मानिकपुर केंद्र क्रमांक 147/161के अंदर उनके होने की जानकारी लगी। पुलिस के द्वारा मंगलवार सुबह आंगनबाड़ी केंद्र खुलवाया गया। जहां शिक्षक मृत हालत में मिले। शव का पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए अंजनिया अस्पताल भिजवाया गया।

बड़ी संख्या में जुट गए ग्रामीण : घटना की सूचना सुबह लगते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए थे। पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया था। सुबह पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए पुलिस के द्वारा अंजनिया भिजवाया गया। घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं लोगों में चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here