ADGP और ACS ने दंगा प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा – सकल हिन्दू समाज ने आश्वासन के बाद निरस्त किया प्रदर्शन, अब छूट के दौरान खुलेगी दुकानें

खरगोन हिंसा के बाद स्थिति का जायजा लेने के लिए ADGP विपिन माहेश्वरी और गृह विभाग के ACS राजेश राजौरा ने दंगा प्रभावित इलाकों का दौरा किया। रामनवमी पर हुए उपद्रव के बाद शहर में जारी कर्फ्यू के बीच सकल हिंदू समाज ने उपद्रवियों और पत्थरबाजी करने वालो पर सख्ती से कार्रवाई नहीं होने से सकल हिन्दू समाज ने प्रतिष्ठान बंद कर विरोध शुरु कर दिया था। मंगलवार को शहर के दौरे पर आए एडीजीपी माहेश्वरी और एसीएस राजौरा ने सकल हिंदू संगठन के पदाधिकारियों से चर्चा की। संगठन के अध्यक्ष त्रिलोक डंडीर ने बताया कि अधिकारियों ने आगामी 10 दिनों में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। अधिकारियों के आश्वासन के बाद शहर में 20 अप्रैल से कर्फ्यू में छूट के दौरान सभी प्रतिष्ठान खुलेंगे।

उन्होंने कहा अगर प्रशासन के आश्वासन के बाद भी कार्रवाई नहीं होती है तो दोबारा विरोध किया जाएगा। मंगलवार सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 3 से 5 बजे तक कर्फ्यू में छूट दी गई। इस दौरान अधिकारियों ने प्रभावितों से भी चर्चा की। अधिकारियों ने तालाब चौक, संजय नगर, भाटवाड़ी मोहल्ला, सराफा बाजार आदि स्थानों का भी निरीक्षण किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here