व्यापारियों का विरोध प्रर्दशन – माधवगंज पर सब्जी ठेलों को हटाने पहुंची नपा टीम, नाराज सब्जी विक्रेताओं ने सड़क पर लगाया जाम

माधव गंज क्षेत्र में सब्जी विक्रेताओं के बीच हुए विवाद के बाद एक हत्या हो गई थी। उसी को लेकर नगर पालिका द्वारा यहां यातायात बाधित ना हो और विवाद की स्थिति न बने इसके लिए सब्जी विक्रेताओं को सावरकर बाल विहार के पीछे शिफ्ट करने की तैयारी की है। एक दिन पहले सभी विक्रेताओं को नोटिस भी जारी किए गए थे। उसके बाद आज जब नगर पालिका के अधिकारी कर्मचारी व्यापारियों को हटाने पहुंचे तो सब्जी विक्रेताओं ने इसका पुरजोर विरोध शुरू कर दिया। इतना ही नही विरोध स्वरूप टमाटर और तरबूज को सडक पर फेंक दिये। उसके बाद सड़क पर चक्काजाम कर दियस। व्यापारियों का कहना है कि उस स्थान पर बिक्री नहीं होती वहां शेड नहीं है। जिसकी वजह से उनकी सब्जी और फल जल्दी सूख जाते हैं।

मामले में नगरपालिका अधिकारियों का कहना है कि इस क्षेत्र में रोज जाम कि स्थिति बन जाती है जबकि 60 फीट चौड़ी सड़क है, लेकिन माधवगंज से लेकर खरीफाटक रोड तक सड़क के दोनों तरफ सब्जियों और फल की दुकानों के कारण यातायात बाधित होता है। जाम लग जाता है। लोगों को पैदल चलने तक की जगह नहीं मिल पाती है। अव उनके लिए बाल विहार के पास खाली पडे़ गोदाम में शिफ्ट किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि नगरपालिका पहले भी प्रयास कर चुकी है। सब्जी वाले एक दो दिन के लिए तो चले जाते हैं, लेकिन कुछ दिन वाद माधवगंज ही पहुंच जाते हैं। पिछले साल भी गोदाम परिसर में जगह दी गई थी, लेकिन दुवारा से माधवगंज क्षेत्र में सब्जी के ठेले लगने लगे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here