19 संगीन अपराधों में शामिल रहा लालू भाटी के खिलाफ कार्रवाई, घर पर चला बुलडोजर

उज्जैन में एक बार फिर गुंडे बदमाश के मकान को तोड़ने के कार्रवाई शुक्रवार को भी जारी रही। सुबह 11 बजे जीवाजी गंज थाने में इक्कठा हुआ फ़ोर्स ने ग्यारसी नगर में दस्तक दी और क्षेत्र के कुख्यात गुंडे के घर पर अतिक्रमण किए हुए हिस्से को तोड़ दिया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की मंशा अनुसार जिले में गुंंडे बदमाश, मिलावटखोर व जुआ सट्टा चलाने वालों की कमर तोड़ने के लिए पुलिस प्रशासन और निगम अमले को फ्री हेंड मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी गई। गुरुवार को हुई एक कार्रवाई के बाद अब शुक्रवार को 19 मामलों में आरोपी रहा आदतन अपराधी लालू पिता कृष्ण कुमार भाटी के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई को अंजाम दिया। लालू पर शहर के अलग-अलग थानों में 19 अपराध दर्ज है। जिसमें मुख्य रूप से हत्या के प्रयास जैसे संगीन अपराध करने से बदमाश बाज नहीं आ रहा था।

परिवार वाले कार्यवाही देखते रहे

बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा

ग्यारसी नगर में कल हुई कार्रवाई के बाद आज फिर गुंडे के खिलाफ कार्रवाई को पुलिस और निगम की टीम ने अंजाम दिया गया। घर के अतिक्रमण किए हुए हिस्सों को तोड़ते समय परिवार वाले विरोध नहीं करे इसके लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। “सीएसपी अश्वनी नेगी ने बताया की आदतन अपराधी लालू भाटी के विरूद्ध 19 अपराध पंजिबद्ध है। जिसमें 4 बार हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हुए। निगम के रिकॉर्ड में आरोपी का मकान अवैध है जिसे निगम की मदद से ध्वस्त किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here