एक बदमाश ने दो यात्रियों पर किया कटर से हमला, यात्रियों ने बहादुरी से बदमाश को पकड़ किया पुलिस के हवाले

0
90

हावड़ा से इंदौर जा रही एक्सप्रेस में एक बदमाश ने दो यात्रियों का मोबाइल चोरी करने का प्रयास किया। जिसके बाद विरोध करने पर आरोपी ने यात्रियों पर कटर से हमला कर घायल कर दिया। वहीं वहां मौजूद अन्य यात्रियों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

ट्रेन में यात्रियों पर हमलों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। खुरई में भी एक मामला सामने आया। दरअसल सागर के सेमाढाना गांव के दो युवक सागर से उज्जैन जा रहे थे। डिब्बे में एक बदमाश ने मोबाइल चोरी करने का प्रयास किया तो पकड़ा गया। जिसके बाद मोबाइल वापस लेने के चक्कर में बदमाश ने कटर से हमला कर दिया। जिससे दोनों युवक घायल हो गए।

घायल प्रकाश ने बताया कि वह और उसका एक साथी रामबाबू उज्जैन जा रहे थे। डिब्बे में एक युवक ने उसका मोबाइल चोरी कर लिया। वापस छुड़वाया तो कटर से हमला कर दिया। जिससे उसके साथ रामबाबू का हाथ कट गया और उसके कपड़े भी कट गए।

साथ ही उसके पेट में कटर मारने का प्रयास किया लेकिन वह बाल बाल बच गया। हांलाकि डिब्बे में यात्रियों ने बहादुरी से बदमाश को पकड़ लिया। जमकर धुलाई की और पुलिस को इसकी सूचना दी। जीआरपी पुलिस ने घायलों को खुरई स्टेशन पर उतारकर वापस सागर ले गई। आरोपी सागर निवासी निगरानी बदमाश रानू बताया जा रहा है। वहीं घटना के बाद आरोपी पुलिस को भी गालियां दे रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here