जबलपुर – 42 घंटे बाद मिला टीचर व छात्र का शव

भेड़ाघाट में डूबे छात्र व टीचर के शव आज करीब 2 किलोमीटर दूर बंदरकूदनी के पास मिले। जिनकी तलाश बुधवार से की जा रही थी। जिसके लिए 7 लोगो की टीम के द्वारा रेस्क्यू किया जा रहा था। शव की तलाश बंदरकूदनी से लेकर सरस्वतीघाट के बीच की जा रही थी। घटना के करीब 30 घंटे बीत जाने के बाद प्रत्यक्षदर्शियों को पानी में उतरता हुआ एक शव शाम को दिखाई दिया था। जिसकी सूचना रेस्क्यू टीम को दी गई थी।

शव निकलने का इंतजार करते परिजन

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गुरुवार की शाम 6 बजे के करीब शव बंदर कूदनी के पास पानी में उतराता हुआ दिखाई दिया था। जो फिर डूब गया था। वहीं आज सुबह दोनो शव बंदरकूदनी के पास दिखाई दिए। जिसे रेस्क्यू टीम के द्वारा बाहर निकाला गया। जिसकी पहचान कराई गई। शव की पहचान टीचर राकेश आर्य व छात्र राम साहू के रूप में हुई है। शव को पीएम के लिए मेडिकल भेज दिया गया है। जहां टीचर और छात्र के परिजन मौजूद हैं।

वहीं मृतक राम साहू के पिता श्रीकांत साहू गुरुवार सुबह ही शहर पहुंच गए थे। जो अपने बेटे के शव का इंतजार कर रहे थे। शव के पीएम के बाद पिता श्रीकांत साहू सहित सभी दोस्त शव को लेकर कटनी के विजयराघवगढ़ जाएंगे। जहां छात्र का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here