सागर में दो थानों की पुलिस ने पकड़ा शातिर बदमाश

सागर के बंडा थाना क्षेत्र में लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला शांतिर गुंडे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी लोडेड देशी कट्‌टा लेकर घूम रहा था। सूचना मिलते ही बंडा थाना और बहेरिया थाना पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लूट और चोरी के करीब 5 मामलों में फरार था।

पुलिस के अनुसार बंडा थाना क्षेत्र का फरार कुख्यात शातिर गुंडा भीम लोधी निवासी ग्राम बिजरी आए दिन गांव और आसपास के क्षेत्र में लोगों से शराब के लिए पैसे मांगने को लेकर विवाद करना, रात में घर में घुसकर चोरी करना, मारपीट करना और दिनदहाड़े अकेली महिला को देख गले से मंगलसूत्र छीनकर भागने जैसे कई गंभीर मामलों को अंजाम देकर फरार था।

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। लेकिन वह पुलिस से बचने के लिए जंगल में छिप जाता था। गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी भीम लोधी पर पांच हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस टीमें आरोपी की तलाश कर रही थी। इसी बीच बंडा थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर को मुखिबर से सूचना मिली कि आरोपी भीम लोधी सागर-बंडा रोड पर छापरी चौराहे के पास है। खबर मिलते ही थाना प्रभारी ने पड़ोसी थाना बहेरिया के प्रभारी दिव्य प्रकाश त्रिपाठी से संपर्क किया और आरोपी की घेराबंदी का बोला। जिसके बाद बंडा और बहेरिया थाना पुलिस ने एकसाथ छापरी चौराहे के पास दबिश दी। पुलिस देख आरोपी भागने लगा। लेकिन पुलिस टीमों ने घेराबंदी कर आरोपी को धरदबोचा।

आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से लोडेड देशी कट्‌टा बरामद हुआ। आरोपी मौका मिलते ही गंभीर अपराध को अंजाम दे सकता था। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके जब्त से कट्‌टा जब्त किया है। आरोपी भीम लोधी के खिलाफ थाना बंडा में लूटपाट, चोरी, छेडखानी, मारपीट जैसे एक दर्जन से ज्यादा अपराध दर्ज हैं। मामले में पुलिस ने आरोपी से चोरी व लूट के अलग-अलग मामलों में चोरी व लूटे गए गहने बरामद किए है। बंडा पुलिस ने आरोपी को लंबित अलग-अलग पांच मामलों में गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया। जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here