बेटी के सामने निकल गई माँ की जान – तेज रफ्तार टैंकर ने मारी महिला को टक्कर

जबलपुर में आज तेज रफ्तार कैप्सूल टैंकर ने हँसते खेलते परिवार में मातम पसरा दिया। घटना जबलपुर-नरसिंहपुर राजमार्ग के शहपुरा की है जहाँ लापरवाही टैंकर चालक ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। टैंकर की टक्कर लगने से बाइक सवार महिला,उनके पति ओर बेटी सड़क पर जा गिरा। महिला टैंकर की चपेट में आ गई जिसके चलते महिला उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने टैंकर चालक को पकड़ने की कोशिश की पर तब तक वह फरार हो गया था।

स्कूल के लिए बेटी का बैंक में खुलवाना था खाता,

जानकारी के मुताबिक भैरोघाट निवासी प्रमोद सेन पत्नी संगीता सेन ओर अपनी बेटी को लेकर लिए बैंक में खाता खुलवाना जा रहा था। संगीता जैसे ही पति के साथ पति के साथ बाइक में सवार होकर शहपुरा pwd रोड़ मार्ग पहुँची। तभी पीछे से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी,टैंकर की टक्कर इतनी तेज थी कि संगीता बीच सड़क पर जा गिरी और उसके ऊपर से टैंकर निकल गया, और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

चीखते रह गई बच्ची- निकल गई माँ की जान,

तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर से बाइक सहित साक्षी सेन और उनके पति प्रमोद सड़क किनारे जा गिरे। जबकि संगीता टैंकर के नीचे आ गई। बेटी के सामने सड़क पर तड़पती माँ की चंद पलों में ही जान निकल गई। बच्चो का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद स्थानीय लोगो ने संगीता के शव को कपड़े से ढ़ककर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने टैंकर जप्त कर चालक की तलाश की शुरू,

घटना की सूचना मिलते ही शहपुरा थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुँची और टैंकर को जप्त कर थाने ले आई।शहपुरा क्षेत्र की सड़कों पर इस कदर अतिक्रमण फैला हुआ है कि आए दिन हादसे हो रहा है। स्थानीय लोगों के मुताबिक शहपुरा में फैले अतिक्रमण के जाल को लेकर हाई कोर्ट में भी याचिका दायर की गई है। बावजूद इसके स्थानीय प्रशासन और पुलिस का इस और कभी ध्यान नही गया नतीजन हादसों में आए दिन किसी न किसी की जान जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here