दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज – पति, सास और दो जेठ ने मिलकर महिला को खिलाया इल्ली मार जहरीला पदार्थ

दहेज की मांग पूरी नहीं की तो एक 23 वर्षीय महिला के साथ उसके पति, सास और दो जेठ ने पकड़ कर जबरदस्ती उसे इल्ली मार कीटनाशक दवाई खिलाकर मारने का प्रयास किया। घटना 25 जुलाई 2022 की शाम 7 बजे से दोपहर 3 बजे के बीच आगर के ग्राम गुरुखेड़ी मैं घटित हुई।

महिला अस्पताल में उपचाररत होने के कारण रविवार को कोतवाली पुलिस आगर ने तहरीर जांच पर से चारों आरोपियों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना मारपीट और जहरीला पदार्थ खिलाकर जान से मारने का प्रयास करने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम गुरु खेड़ी निवासी हाल मुकाम ग्राम उमरपुर सावित्री बाई पति कमल मालवीय 23 वर्ष के साथ पति कमल पिता उदालाल मालवीय, सास गंगाबाई, जेट देवीलाल और घनश्याम निवासी गण ग्राम गुरु खेड़ी ने घटना दिनांक को पीड़ित महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित किया और मारपीट कर गालियां दी व जान से मारने की धमकी दी। विरोध पीड़ित महिला के द्वारा किए जाने पर चारों ने महिला को पकड़ कर उसके मुंह में जहरीली इल्ली मार कीटनाशक दवाई डाल दी।

जिसके बाद महिला का उपचार अस्पताल में जारी रहा। मामले में अस्पताल की तहरीर के बाद पुलिस ने जांच प्रारंभ की और जांच के बाद पुलिस के द्वारा आरोपियों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, मारपीट, गाली-गलौज और जहरीला पदार्थ खिलाकर जान से मारने का प्रयास करने का मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here