रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती ने की आत्महत्या – 3 दिन पहले छोड़ दिया था घर, मसनगांव और भिरंगी रेलवे स्टेशन के बीच की घटना

हरदा में मसनगांव और भिरंगी रेलवे स्टेशन के बीच एक युवक और युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना सोमवार शाम की है। दोनों के शवों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर मंगलवार सुबह परिजनों को सौंप दिए गए। ये दोनों तीन दिन पहले घर छोड़कर चले गए थे।

अस्पताल चौकी के एएसआई संजय ठाकुर ने बताया कि सोमवार रात को मसनगांव एवं भिरंगी रेलवे स्टेशन के पास एक युवक-युवती के रेलवे ट्रैक पर होने की सूचना मिली थी। दानापुर से चलकर पूना की ओर जाने वाली गाड़ी संख्या 12150 के ड्राइवर ने स्टेशन पर एक युवक ओर युवती के चलती ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या करने की सूचना दी थी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो संतोष पिता हरिचंद्र (22 वर्ष) निवासी ग्राम कोथमी थाना सिराली एवं ज्योति पिता आशाराम (18 वर्ष) निवासी हसनपुरा थाना छीपाबड़ के शव क्षत विक्षत अवस्था में मिले।

पुलिस के मुताबिक भिरंगी रेलवे स्टेशन के पास खंबा नंबर 652/13 एवं 652/15 के बीच ज्योति का शव ट्रैक के बीच में एवं संतोष का शव ट्रैक के बाई तरफ पड़ा था। मौके से मिले आधार कार्ड से पहचान की गई। जिसके बाद दोनों के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दोनों घर से बिना बताए चले गए थे। दोनों की रिश्तेदारी भी है। हालांकि, परिजनों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात से इंकार किया है। उधर, मंगलवार सुबह जिला अस्पताल में दोनों के शवों का पीएम कर परिजनों को सौंपकर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here