पन्ना जिला अस्पताल का मामला :- युवक ने CMHO, सिविल सर्जन सहित 5 डॉक्टरों पर दर्ज कराई FIR, कहा- गालियां देकर बाहर भगा दिया

पन्ना जिला अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के परिजनों के हुआ विवाद बढ़ता जा रहा है। मामले को लेकर मंगलवार को धाम मोहल्ला निवासी राहुल बाल्मीकि ने पन्ना कोतवाली पहुंचकर साेमवार को एक आवेदन दिया है। इस आवेदन में कहा है कि सीएमएचओ डॉ. वीएस उपाध्याय, सिविल सर्जन डॉ. एलके तिवारी, डॉ. आलोक गुप्ता, डॉ. जितेंद्र यादव, डॉ. प्रदीप कुमार गुप्ता ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलौज की है। वहीं, धक्का देकर बाहर भगा दिया। इस आवेदन पर पन्ना कोतवाली में 5 डॉक्टरों पर मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत में कांग्रेस नेता अरविंद सोनी मौत का भी जिक्र किया गया है।

डॉक्टर ने दर्ज कराया था मामला

इससे पहले सोमवार को डॉक्टरों ने एक व्यक्ति पर मारपीट और गाली गलौज के तहत मामला दर्ज करवाया था। जानकारी के अनुसार पन्ना जिला अस्पताल में 3 सितंबर को बस हादसे में कांग्रेस नेता अरविंद सोनी की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने सिविल सर्जन को थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद डॉक्टरों ने 48 घंटे बाद कोतवाली पहुंचकर सोमवार की शाम संदीप सोनी के खिलाफ FIR करवाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here