पटवारी संघ ने सौंपा ज्ञापन – मैन्युअल गिरदावरी करने के लिए गावों के खसरा बी-1 प्रिन्ट पटवारियों को उपलब्ध कराए जाने की मांग

ज्ञापन में बताया कि जिओ फेंस गिरदावरी में कई प्रकार की तकनीकी, अन्य समस्याए होने, पटवारियों के पास तकनीकी संसाधन ना होने, प्रशिक्षण नहीं दिए जाने, खेतों में सिंचाई होने से पानी भरा रहने, अत्यधिक समय लगने से व अव्यवहारिक होने से पूरे प्रदेश के पटवारियों द्वारा जिओ फेंस गिरदावरी का विरोध करते हुए इसे ना किया जाकर इसके स्थान पर पूर्व की भांति मैन्युअल गिरदवारी किए जाने का निर्णय लिया है व सभी एकजुट है।

जिओ फेंस गिरदावरी के सम्बन्ध में आ रही समस्याओं के बारे में विस्तृत रूप से वरिष्ठ अधिकारियों को पूर्व में ज्ञापन के माध्यम से अवगत भी कराया गया है।

ज्ञापन में बताया कि वर्तमान में कई जिलों में बाढ़ व राहत कार्य से जुड़े कार्यों के के लिए मैन्युअल गिरदावरी के लिए चालू वर्ष के खसरा एवं बी-1 प्रिंट की आवश्यकता होगी जो कि अभी जिले में पटवारियों को विभाग से प्राप्त नहीं हुई है।

ज्ञापन के माध्यम से जिले के पटवारियों को उनके ग्रामों के चालू वर्ष के खसरा, बी.1 प्रिंट भू अभिलेख तत्काल उपलब्ध कराए जाने की मांग की गई। इस अवसर पर संघ के जिला अध्यक्ष सिद्धनाथसिंह सहित जिले के पटवारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here