जन आशीर्वाद यात्रा को अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है और यात्रा धूप, बारिश और आधी रात को भी अनवरत चल रही है – राजपालसिंह सिसोदिया

0
42

जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होंगे जयभान सिंह पवैया करेंगे जनसभा को संबोधित


उज्जैन/ भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर भाजपा कार्यालय पर पत्रकार वार्ता आयोजित की गई । पत्रकार वार्ता को प्रदेश प्रवक्ता राजपालसिंह सिसोदिया ने संबोधित किया ।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के राज में मध्यप्रदेश की तकदीर व तस्वीर दोनो बदली है। पहले कांग्रेस के राज में न सड़क थी, न शिक्षा व्यवस्था थी, न बिजली थी और न कानून व्यवस्था। आज हालात बदल गए है। बीमारू राज्य से अब मध्यप्रदेश विकासशील राज्य बना है। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की सरकार बहनों को सशक्त बना रही है, प्रदेश को विकास के रास्ते पर बढ़ा रही है, तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार एक संपन्न, सुरक्षित और समृद्ध भारत बनाने की दिशा में काम कर रही है। देश और मध्यप्रदेश दोनों ही विकास के रास्ते पर बढ़ रहे हैं । हमारी सरकारों ने गरीब कल्याण की दिशा में जो काम किया है, उसे लेकर यात्रा के माध्यम से हम जनता का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा को अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है और यात्रा धूप, बारिश और आधी रात को भी अनवरत चल रही है । पूरे प्रदेश में जनआशीर्वाद यात्रा का जनता जोर शोर से स्वागत कर रही हैं । आने वाले चुनाव में भाजपा प्रचंड मतों से प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी । 10 सितम्बर को उज्जैन यात्रा में वरिष्ठ नेता श्री जयभानसिंह पवैया सहित जनप्रतिनिधिगण शामिल होंगे । यात्रा क्र 4 उज्जैन में प्रवेश करेगी जो सांय 5 बजे निकास चौराहा से प्रारम्भ होकर कंठाल, नई सड़क, दौलत गंज, मालीपुरा होते हुए चामुंडा माता चौराहे से फ्रीगंज पुल से टावर चौक पर पहुंचेगी, टावर से यात्रा शहीद पार्क, दुर्गा प्लाजा होते हुए अनीस विला गार्डन पर जन सभा के साथ समापन होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here